Home > राज्य > मध्यप्रदेश > शिवपुरी > बैलगाड़ी में बैठकर महाआर्यमन सिंधिया ने पिता के लिए मांगे वोट, समर्थकों ने जेसीबी से बरसाए फूल

बैलगाड़ी में बैठकर महाआर्यमन सिंधिया ने पिता के लिए मांगे वोट, समर्थकों ने जेसीबी से बरसाए फूल

संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान महाआर्यमन सिंधिया ने माधव नेशनल पार्क के अंदर स्थित प्राचीन बलारपुर माता मंदिर पर पहुंचकर यहां पर माता के दर्शन किए

बैलगाड़ी में बैठकर महाआर्यमन सिंधिया ने पिता के लिए मांगे वोट, समर्थकों ने जेसीबी से बरसाए फूल
X

शिवपुरी। गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र में इस समय चुनाव प्रचार जोरों पर है। खासकर केंद्रीय मंत्री और गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के परिवारजन इस समय लोगों से संपर्क कर रहे हैं और चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने पिछोर विधानसभा क्षेत्र में लोगों से संपर्क किया और अपने पिता को वोट देने की अपील की।

इस चुनावी प्रचार के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महा आर्यमन ने बैलगाड़ी पर सवार होकर अपने पिता के लिए वोट मांगे। यहां पर बैलगाड़ी पर बैठकर महाआर्यमन सिंधिया भाजपा समर्थक नेताओं के साथ निकले। इस दौरान महाआर्यमन सिंधिया के ऊपर उनके समर्थकों द्वारा जेसीबी से फूल बरसाए गए।जेसीबी से फूल बरसाने के दौरान बीच में बैलगाड़ी पर सवार होकर महाआर्यमन सिंधिया मौजूद थे। इसके अलावा दोनों ओर से जेसीबी पर सवार भाजपा समर्थकों ने उन पर फूल बरसाए बताया जा रहा है कि पिछोर विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान यहां से स्थानीय भाजपा विधायक प्रीतम लोधी के समर्थकों ने महाआर्यमन सिंधिया का जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में युवा टीम मौजूद रही जिन्होंने सिंधिया परिवार के समर्थन में जोरदार नारे लगाए।

पूरा सिंधिया परिवार जुटा चुनाव प्रचार में -

गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र में देखा जाए तो ज्योतिरादित्य सिंधिया स्वयं अपने लिए प्रचार कर रहे हैं। इसके अलावा उनकी पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया भी प्रचार में लगी हुई हैं और लोगों से संपर्क कर रही है संवाद स्थापित कर रही हैं। प्रियदर्शनी राजे सिंधिया डोर टू डोर महिलाओं के घरों पर पहुंच करके अपने पति के लिए वोट मांग रही है। वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया भी संसदीय क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर पहुंचकर युवाओं से संवाद कर रहे हैं व लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और अपने पिता के लिए वोट मांग रहे हैं।

नेशनल पार्क स्थित प्राचीन बलारपुर माता मंदिर पहुंचे महाआर्यमन सिंधिया-

संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान महाआर्यमन सिंधिया ने माधव नेशनल पार्क के अंदर स्थित प्राचीन बलारपुर माता मंदिर पर पहुंचकर यहां पर माता के दर्शन किए और यहां के महंत प्रयाग भारती से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया। इस मौके पर बलारपुर माता मंदिर के दर्शन करते हुए महाआर्यमन सिंधिया ने अपने पिता के लिए मां से जीत का आशीर्वाद मांगा। इस मौके पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

Updated : 26 April 2024 10:22 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top