Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > रामनिवास रावत के विरोध में उतरे नेता प्रतिपक्ष, भाजपा में शामिल होने पर की जमकर आलोचना

रामनिवास रावत के विरोध में उतरे नेता प्रतिपक्ष, भाजपा में शामिल होने पर की जमकर आलोचना

रामनिवास रावत के विरोध में उतरे नेता प्रतिपक्ष, भाजपा में शामिल होने पर की जमकर आलोचना
X

भोपाल। प्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने छह बार के विधायक रामनिवास रावत की आलोचना की है। उन्होंने बुधवार को कहा कि वे अपना पाला बदलकर जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं, वह यूं हीं नहीं है, उन्हें मंत्री पद का लालच वहां लेकर गया है।

उल्लेखनीय है कि मप्र के जनजाति बहुत जिला श्योपुर के जयपुर विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा विधायक और अनुभवी ओबीसी नेता रावत ने मंगलवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ले ली थी। दरअसल, रामनिवास रावत उस बुरे वक्त में भाजपा में शामिल नहीं हुए थे, जब प्रदेश में सत्ता बदलने में मुख्य भूमिका केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने निभाई थी। लेकिन अभी उनके भाजपा में शामिल होने को नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने मंत्री पद के लालच में उनका वहां जाना बताया है। इसके बाद भी सिंघार का यह दावा है कि मुरैना लोकसभा में कांग्रेस आगे नजर आएगी और भारी बहुमत के साथ जीत दर्ज करेगी।

उमंग सिंघार ने कहा, बम (बेवकूफ) निकले,

इस बीच, अपना नामांकन पत्र वापस लेने वाले इंदौर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति बम के बारे में बोलते हुए, प्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने कहा, बम (बेवकूफ) निकले, जिसकी कभी भी कांग्रेस को उम्मीद नहीं थी। वहीं, प्रदेश के कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह द्वारा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के बीजेपी में शामिल होने का दावा करने के सवाल पर सिंघार का कहना रहा कि पटवारी कहीं नहीं जा रहे हैं। उन्होंने इस बात को व्यर्थ बताया।

Updated : 6 May 2024 2:35 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top