Home > राज्य > अन्य > जम्मू-कश्मीर > जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में तलाशी अभियान जारी, मुठभेड़ में दो सैनिक घायल

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में तलाशी अभियान जारी, मुठभेड़ में दो सैनिक घायल

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में तलाशी अभियान जारी, मुठभेड़ में दो सैनिक घायल
X

बांदीपोरा। बांदीपोरा जिले के वन क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने गुरुवार को आतंकवादियों की तलाश में अपना अभियान तेज कर दिया है। इस अभियान के दौरान आतंकवादियों की तलाश में हेलीकॉप्टर और अन्य संसाधनों की मदद ली जा रही है। बुधवार को इसी क्षेत्र में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में दो सैनिक घायल हुए थे।

अधिकारियों ने कहा कि पुलिस, सेना की 13आरआर और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने कम से कम दो से तीन आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में जानकारी मिलने पर बुधवार को बांदीपोरा के वन क्षेत्र में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को अपने करीब आते देखकर भारी गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। उसके बाद कुछ देर हुई गोलीबारी में सेना के दो जवान घायल हो गए, जिन्हें पास के अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

तलाशी अभियान पूरी रात जारी -

एक अधिकारी ने कहा कि सभी निकास बिंदुओं को सील कर दिया गया है और आतंकवादियों को भागने से रोकने के लिए रोशनी लगाने जैसे अतिरिक्त उपाय किए गए हैं। बुधवार को शुरू किया गया तलाशी अभियान पूरी रात जारी रहा और गुरुवार को भी जारी है। अधिकारी ने कहा कि इस अभियान के दौरान आतंकवादियों की तलाश में हेलीकॉप्टर और अन्य संसाधनों की मदद ली जा रही है।

Updated : 25 April 2024 7:57 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top