Home > देश > पाकिस्तान के राहुल प्रेम पर भाजपा का निशाना, पूछा- कांग्रेस पार्टी ने क्यों साधी रखी है चुप्पी

पाकिस्तान के राहुल प्रेम पर भाजपा का निशाना, पूछा- कांग्रेस पार्टी ने क्यों साधी रखी है चुप्पी

पाकिस्तान के राहुल प्रेम पर भाजपा का निशाना, पूछा- कांग्रेस पार्टी ने क्यों साधी रखी है चुप्पी
X

नईदिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने नए ट्वीट में एक बार फिर राहुल प्रेम का इजहार किया है। फवाद चौधरी के इस ट्वीट पर भारतीय जनता पार्टी ने निशाना साधते हुए कांग्रेस पार्टी से पूछा कि इस प्रेम को क्या कहते हैं। पाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने पुलवामा के शहीदों का अपमान किया और राहुल गांधी के लिए प्यार बरसा रहा है। कांग्रेस पार्टी इस पर चुप्पी क्यों साधे बैठी है।

शनिवार को मीडिया से बात करते हुए भाजपा सांसद और पार्टी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने हाल ही में वही कहा जो विपक्ष (भारत में) कहता है, यानी भारत में भाजपा की सरकार नहीं आनी चाहिए, मोदी को हारना चाहिए। उन्होंने अपील की कि लोग फवाद चौधरी के ट्वीट को देखें और भाषा की तुलना विपक्ष (भारत में) द्वारा कही गई बातों से करें। आज, एक नए ट्वीट में फवाद चौधरी ने गांधी परिवार के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया है। 'राहुल साहब' शब्द का इस्तेमाल किया है। अभी तक कांग्रेस पार्टी ने इससे इनकार नहीं किया है। राहुल की मोहब्बत की दुकान में मोहब्बत का कोई सामान नहीं बिक रहा है, इनकी दुकान नफरत के जहर से भरी हुई है।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान के पूर्व सूचना प्रसारण मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने एक्स (ट्विटर) पर राहुल गांधी की प्रशंसा में साहब लिखा और भारत में मोदी सरकार नहीं आने की बात कही है।

Updated : 4 May 2024 11:29 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top