Home > मनोरंजन > Salman Khan Vs Lawrence Bishnoi: आखिर क्‍या है सलमान खान और लॉरेंस बिश्‍नोई के बीच लड़ाई की असली वजह?

Salman Khan Vs Lawrence Bishnoi: आखिर क्‍या है सलमान खान और लॉरेंस बिश्‍नोई के बीच लड़ाई की असली वजह?

Salman Khan Vs Lawrence Bishnoi: आखिर क्‍या है सलमान खान और लॉरेंस बिश्‍नोई के बीच लड़ाई की असली वजह?
X

Salman Khan firing case: बॉलीवुड के जान माने एक्‍टर सलमान खान के मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर जबसे बदमाशों ने फायरिंग की घटनाओं को अंजाम दिया है तबसे एक्टर की सुरक्षा काफी बढ़ गई है। जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने अपना अगला टारगेट बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को बताया है, उसका कहना है कि वह दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की तरह ही सलमान खान का भी खात्मा कर देगा।

इस धमकी के बाद से सलमान खान को सरकार की ओर से सिक्योरिटी मिली है, लेकिन क्‍या आपको पता है आखिर लॉरेंस सलमान खान का जानी दुश्मन क्यों बना है, आईए जानते हैं इसकी असली वजह।

गैंगस्टर बिश्नोई कर चुका है यह खुलासा

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में एक्टर सलमान खान को लेकर अपनी बात रखी थी जिसमें एक्टर के प्रति गुस्सा भी जाहिर किया था। जब गैंगस्टर से सवाल किया गया कि वे सलमान से क्यों नफरत करते हैं इस पर जवाब में बिश्नोई ने कहा, सलमान ने हमारे समाज को काफी नीचा दिखाया है हमारे बिश्नोई समाज में पेड़ पौधों और जीवों को लेकर काफी मान्यताएं हैं उसने हमारे समाज का अपमान किया है। इतना भी कहा कि राजस्थान के बीकानेर में हमारे बिश्नोई समाज का एक मंदिर है और सलमान वहां आकर माफी मांग ले. अगर वो ऐसा करते हैं तो फिर उनसे हमारा कोई मतलब नहीं रह जाएगा और ऐसा नहीं करते हैं तो हम बगैर कानून का सहारा लिए अपने तरीके से हिसाब लेंगे।

आखिर क्या था वह मामला?

बात साल 2018 की है जब पहली बार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को पहली बार जान से मारने की धमकी दी थी यह मामला सन 1998 से जुड़ा है जब सलमान खान काले हिरण का शिकार करने के मामले में दोषी पाए गए थे। उसे दौरान फिल्म हम साथ साथ के कई को स्टार भी शामिल थे। उसे घटना के बाद से बिश्नोई समाज गुस्से में है इस वजह से बिश्नोई ने 2018 में सलमान खान की हत्या करने की साजिश रची थी। इसके बाद भी सलमान खान को धमकी भरा पत्र मिला था जो उनके पिता सलीम खान ने रिसीव किया। इसमें लिखा था कि सिद्धू मूसेवाला के जैसा ही सलमान खान का हाल कर दिया जाएगा। इसके बाद से सलमान खान की सिक्योरिटी टाइट कर दी गई है।

Also Read: अजय देवगन और तब्‍बू की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर आएगी नजर, औरों में कहां दम था की रिलीज डेट का ऐलान

Updated : 3 May 2024 8:17 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top