Home > मनोरंजन > रणवीर सिंह ने एआई डीपफेक वीडियो के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, सोशल मीडिया पर लोगों से की अपील

रणवीर सिंह ने एआई डीपफेक वीडियो के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, सोशल मीडिया पर लोगों से की अपील

अब रणवीर सिंह हुए डीप फेक के शिकार , इससे पहले भी कई सेलेब्रिटी हो चुके हैं शिकार

रणवीर सिंह ने एआई डीपफेक वीडियो के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, सोशल मीडिया पर लोगों से की अपील
X

रश्मिका मंदाना से लेकर आमिर खान तक कई कलाकार अबतक डीपफेक वीडियो का शिकार बन चुके हैं। लेकिन हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह डीपफेक वीडियो का शिकार बन गए हैं। जिसका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रणवीर सिंह लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को वोट न देने का अनुरोध करते नजर आ रहे हैं। इस मामले में अब रणवीर ने एआई-जनरेटेड कंटेंट के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। अभिनेता के प्रवक्ता ने बयान जारी करते हुए कहा, "हां, हमने पुलिस शिकायत दर्ज की है और उस हैंडल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है जो रणवीर सिंह के एआई-जनरेटेड डीपफेक वीडियो को बढ़ावा दे रहा था।"

रणवीर सिंह के FIR दर्ज कराने की वजह

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे डीपफेक एआई डीपफेक में दावा किया गया है कि अभिनेता ने लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस पार्टी के लिए वोट मांगे हैं। इससे पहले, रणवीर सिंह भी डीपफेक के बारे में बात कर चुके हैं और सोशल मीडिया पर भी यही बात व्यक्त कर चुके हैं। उन्होंने लिखा, ''डीपफेक से बचो दोस्तों''।

एआई-जनरेटेड वीडियो वाराणसी के गंगा घाट का था, जहां रणवीर और कृति सेनन मनीष मल्होत्रा ​​के फैशन शो के लिए गए थे। मूल वीडियो में, सिम्बा अभिनेता काशी आने के अपने अनुभव के बारे में बात कर रहे थे और वह किसी दिन अपने परिवार को काशी विश्वनाथ मंदिर में लाने की भी इच्छा रखते थे।

काम के मोर्चे पर

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही सिंघम अगेन में सिंबा का किरदार निभाएंगे। फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर खान के साथ उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी हैं। रणवीर की पाइपलाइन में डॉन 3 भी है। इस फिल्म में रणवीर के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा वह आदित्य धर की फिल्म शक्तिमान में नजर आएंगे। फैंस दोनों रणवीर की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Updated : 22 April 2024 3:01 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top