Home > मनोरंजन > Lapata Ladies: सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही है हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म लापता लेडीज...

Lapata Ladies: सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही है हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म लापता लेडीज...

Lapata Ladies: सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही है हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म लापता लेडीज...
X

किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्‍म “लापता लेडीज” नेटफ्लिक्स इंडिया पर ट्रैडिंग में बनी हुई है। 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्‍म देशभर से तारीफें बटौर रही है।

लापता लेडीज़ एक ऐसी फिल्म है जिसे आपको भी देखना चाहिए, मजाकिया अंदाज में बनी Lapata Ladies महिलाओं के सामाजिक मुद्दों और उनके सामने आने वाली समस्याओं को प्रदर्शित करती है।

आइए देखते हैं फिल्‍म का ट्रैलर:

फिल्‍म की कहानी

लापता लेडीज की शुरुआत फूल (फिल्‍म की किरदार) की विदाई के से चालू होती है, जिसमेंं दीपक अपनी पत्नी फूल को शादी के बाद उसके घर से अपने घर ले जा रहा है। लेकिन जैसे ही दीपक अपने घर पहुंचता है तो उसे एहसास होता है कि उसकी पत्नी की गलती से अदला-बदली हो गई है।

दीपक गलती से अपने घर नई दुल्‍हन महिला पुष्पा रानी को ले आया है। परेशान और हैरान पुलिस की मदद से अपनी पत्‍नी की तलाश शुरू कर देता है। यही तलाश फिल्‍म में आपको अंत तक बांध कर रखेगी।

एक तरफ जहां दीपक अपनी पत्नी फूल की तलाश में व्यस्त है, वहीं दूसरी तरफ पुष्पा रानी का किरदार अपने आपको सबसे बचाने में लगा हुआ है। फिल्म के अंत में, पुष्पा की असली पहचान सामने आती है और महिलाओं के सामने आने वाली समस्याओं और उन्हें कैसे हल किया जाए, यह भी दिखाया गया है।

आमिर खान द्वारा निर्मित लापता लेडीज अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। फिल्म का निर्देशन आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव ने किया है और यह उनकी दूसरी निर्देशित फिल्म है।

एक्टिंग

फिल्‍म के हर किरदार ने अपनी भूमिका निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिल्म में स्पर्श श्रीवास्तव द्वारा निभाया गया दीपक का किरदार बहुत ही प्रभावशाली है जिसकी आमिर खान खुद तारीफ करते नजर आ रहे हैं। पुष्पा के किरदार में प्रतिभा राणा ने भी फैन्‍स का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

नितिशा गोयल द्वारा निभाया गया फूल, सभी किरदारों में से सबसे मजबूत किरदार नजर आता है। पुलिस के किरदार में रवि किशन एक चतुर एवं मजाकिया भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं लेकिन इस किरदार को समझने के लिए फिल्‍म को अंत तक देखना बहुत ही जरूरी होगी।

कुल मिलाकर, कलाकारों ने अपनी-अपनी भूमिकाएं निभाने में बेहतरीन काम किया है फिल्म आपको अपनी सीट से बांधे रखेगी।

सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है तारीफ:

Lapata Ladies देखने के बात नेटिजन्‍स सोशल मीडिया फिल्‍म की तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ राजकुमार राव और सनी देओल जैसे बड़े सुपरस्‍टार भी फिल्‍म देखकर मेकर्स को बधाई देते नजर आ रहे हैं।

Also Read: Salman Khan Vs Lawrence Bishnoi: आखिर क्‍या है सलमान खान और लॉरेंस बिश्‍नोई के बीच लड़ाई की असली वजह?

Updated : 3 May 2024 12:10 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top