Home > मनोरंजन > अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर आएगी नजर, औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट का ऐलान

अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर आएगी नजर, औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट का ऐलान

अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर आएगी नजर, औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट का ऐलान
X

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और तब्बू की नई फिल्म दर्शकों के सामने आ रही है। इनकी फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी अब तक 9 फिल्मों में अपना जादू दिखा चुकी है।

अजय और तब्बू की आखिरी फिल्म ‘दृश्यम-2’ ने 2022 में रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। यह हिट जोड़ी अब 10वीं फिल्म के लिए साथ आई है। नीरज पांडे के निर्देशन में बनी ‘औरों में कहां दम था’ 5 जुलाई को रिलीज होगी। यह रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है। अजय देवगन और तब्बू बॉलीवुड के मशहूर ऑनस्क्रीन कपल हैं। उनकी एक साथ पहली फिल्म 1994 में रिलीज़ हुई थी। अजय और तब्बू ने विजयपथ (1994), हकीकत (1995), तक्षक (1999), दृश्यम (2015), फितूर (2016), गोलमाल अगेन (2017), दे दे प्यार दे (2019), दृश्यम 2 (2022) भोला (2023) में अभिनय किया है।

अजय देवगन और तब्बू के अलावा फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ में सई मांजरेकर, जिमी शेरगिल और शांतनु माहेश्वरी सहित कई कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म को शीतल भाटिया, नरेंद्र हीरावत और कुमार मंगत पाठक ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

Updated : 1 May 2024 1:29 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top