Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > CBI की दो टीमें संदेशखाली पहुंची, शिकायतकर्ताओं से करेंगी बात

CBI की दो टीमें संदेशखाली पहुंची, शिकायतकर्ताओं से करेंगी बात

सीबीआई को मिली शिकायतों में कहीं जमीन हड़पने का जिक्र है तो कहीं महिला उत्पीड़न के आरोप लगाए गए हैं।

CBI की दो टीमें संदेशखाली पहुंची, शिकायतकर्ताओं से करेंगी बात
X

संदेशखाली। सीबीआई की दो टीमें आज सुबह को अचानक संदेशखाली पहुंच गई है। शाहजहां के इस इलाके से कई लिखित शिकायतें सीबीआई को सौंपी गई हैं।

सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, केंद्रीय खुफिया एजेंसी उन सभी शिकायतों के बारे में सीधे शिकायतकर्ताओं से सुनना चाहती है। इसीलिए केंद्रीय एजेंसी की टीम पहुंची है। दस दिन पहले कलकत्ता हाई कोर्ट ने एक विशेष आदेश में कहा था कि संदेशखाली के लोग अगर चाहें तो अपनी शिकायतें सीधे सीबीआई को दे सकते हैं। अदालत ने सीबीआई को इस संबंध में एक मेल आईडी बनाने का भी निर्देश दिया था। तब से, संदेशखाली से लिखित शिकायतें सीबीआई के मेलबॉक्स में मिली हैं।

तृणमूल नेताओं पर महिला उत्पीड़न के आरोप -

ईमेल में आए सभी आरोपों में कहीं जमीन हड़पने का जिक्र है तो कहीं महिला उत्पीड़न के आरोप लगाए गए हैं। इसके अलावा संदेशखाली के लोगों ने कई मुद्दों को लेकर सीबीआई से शिकायत की है। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, केंद्रीय खुफिया विभाग की दो टीमें उन सभी शिकायतों की जांच करने के लिए संदेशखाली पहुंची है। इन सभी शिकायतों में शेख शाहजहां और अन्य तृणमूल नेताओं का जिक्र किया गया है। खबर है कि स्थानीय पुलिस की टीम को साथ लेकर सीबीआई के अधिकारी जांच में जुटे हैं।

Updated : 21 April 2024 6:54 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top