Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > अनुपमा फेम रुपाली गांगुली भाजपा में शामिल, कहा - विकास के इस महायज्ञ में हिस्सा लेना चाहती हूँ

अनुपमा फेम रुपाली गांगुली भाजपा में शामिल, कहा - विकास के इस महायज्ञ में हिस्सा लेना चाहती हूँ

2024 लोकसभा चुनाव लड़ने पर संशय

अनुपमा फेम रुपाली गांगुली भाजपा में शामिल, कहा - विकास के इस महायज्ञ में हिस्सा लेना चाहती हूँ
X

मुंबई। ‘अनुपमा’ फेम अभिनेत्री रूपाली गांगुली बुधवार को भाजपा में शामिल हो गईं। रूपाली ने भाजपा मुख्यालय में महासचिव विनोद तावड़े और राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।हालांकि उन्होंने अभी तक ये साफ नहीं किया है कि वह 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ेंगी या नहीं।



भाजपा में शामिल होने के बाद रूपाली ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास के इस 'महायज्ञ' में शामिल होने के लिए पार्टी में शामिल हुई हैं। कला के पथ पर चलते-चलते प्रधानमंत्री मोदी से प्रभावित होकर भाजपा से जुड़ी हैं। रुपाली ने कहा, महाकाल और माता रानी का आशीर्वाद है कि मैं अपनी कला के जरिए कई लोगों से मिलती रहती हूं। जब मैं ये विकास का महायज्ञ देखती हूं तो मुझे लगता है कि क्यों ना मैं भी इससे भाग लूं...तो मैं यहां आ गई ताकि मैं किसी तरह मोदी के बताए रास्ते पर चलूं और किसी तरह देश सेवा में लगूं...तो मुझे आप सबका आशीर्वाद चाहिए और साथ चाहिए ताकि मैं जो भी करूं, सही करूं और अच्छा कर सकूं।

Updated : 1 May 2024 9:21 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top