Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मुरैना > मुरैना में कांग्रेस प्रत्याशी नीटू सिकरवार के भाई पर हमला, बदमाश ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

मुरैना में कांग्रेस प्रत्याशी नीटू सिकरवार के भाई पर हमला, बदमाश ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

नीटू सिकरवार ने कहा शातिर बदमाश द्वारा छोटे भाई पर जानलेवा हमला किया है। इसमें कई राउण्ड फायर किये गये हैं

मुरैना में कांग्रेस प्रत्याशी नीटू सिकरवार के भाई पर हमला, बदमाश ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां
X

मुरैना। ग्रामीण क्षेत्र में प्रचार करने गये कांग्रेस प्रत्याशी के भाई पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गईं। यह प्राणघातक हमला क्षेत्र के शातिर बदमाश द्वारा किया जाना बताया गया है। पीडि़त पक्ष को पुलिस सुरक्षा के साथ थाना ले आई है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

मुरैना-श्योपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार नीटू के छोटे भाई नरेन्द्र सिंह सिकरवार टिंकू प्रचार-प्रसार के लिये गये थे। जिले की जौरा जनपद पंचायत के निर्वाचित सदस्य नरेन्द्र सिकरवार आज सुबह से ही अम्बाह थाना क्षेत्र के रूअर गांव की तरफ प्रचार-प्रसार में जुटे हुये थे। रूअर गांव में ग्राम पंचायत सरपंच गुड्डू तोमर सहित अनेक कार्यकर्ता उनके साथ थे। शनिवार दोपहर में क्षेत्र के शातिर बदमाश सोनू तोमर ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं और गांव छोडऩे की धमकी दी। प्रचार कार्य में जुटे सभी लोग इस हमले के बाद अटारी तक पहुंचे, यहां से कांग्रेस प्रत्याशी व पुलिस को सूचना दी गई। अम्बाह एसडीओपी रवि भदौरिया दल-बल सहित मौके पर पहुंचे। खबर लिखे जाने तक नरेन्द्र सिंह सिकरवार सहित सभी सहयोगियों को अम्बाह पुलिस थाना लाया गया है। घटना के विषय में उनसे पुलिस जानकारी ले रही है।

भाजपा पर भी बौखलाने का आरोप लगाया

इस संबंध में कांग्रेस प्रत्याशी ने एक अपील जारी कर आम मतदाताओं से अनुरोध किया है कि वह व उनका परिवार शांती के साथ चुनाव प्रचार कर रहा है। आज शातिर बदमाश द्वारा छोटे भाई पर जानलेवा हमला किया है। इसमें कई राउण्ड फायर किये गये हैं। इस चुनाव को दो लोगों के बीच का बताया। वहीं उन्होंने भाजपा पर भी बौखलाने का आरोप लगाया है। पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि मामले की सूचना मिली है, पुलिस बल गांव में भेजा गया है। इसकी जांच की जा रही है।

Updated : 21 April 2024 6:55 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top